Uttar Pradesh: सुलतानपुर में दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत, 2 घायल

सुलतानपुर: सुलतानपुर जिले के बिरसिंहपुर इलाके में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे अंडरपास के पास सोमवार की शाम दो बाइक की टक्कर में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गये. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

पुलिस के अनुसार, दोस्तपुर थाना क्षेत्र के चौरे गांव निवासी आजाद और रिश्तेदारी में आये कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के सजैया गांव निवासी विवेक (21) एक बाइक से बिरसिंहपुर बाजार से श्रीरामनगर चौराहे की ओर जा रहे थे. दोनों पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के कालीगंज मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि कालीगंज की ओर से आ रहे बाइक सवार हिमांशु से उनकी टक्कर हो गई. इस हादसे में विवेक की मौके पर ही मौत हो गयी और हिमांशु और आजाद घायल हो गये. हिमांशु भेरवपुर थाना अंतर्गत मोतिगरपुर का निवासी है.

दोस्तपुर के थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत मिश्र ने बताया कि घायलों में विवेक की मौत हो गयी है. उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अन्य घायलों का इलाज दोस्तपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हो रहा है. सोर्स- भाषा