VIDEO: जोधपुर गैंगरेप मामले को लेकर आक्रोश, जयपुर में NSUI और ABVP का प्रदर्शन

जयपुर: जोधपुर विश्वविद्यालय में नाबालिग छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म का मामला विधानसभा से लेकर राजधानी जयपुर की सड़कों तक आ पहुंचा. एक और जहां NSUI कार्यकर्ताओं ने राजस्थान विवि के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन किया तो वहीं ABVP ने जयपुर पुलिस मुख्यालय पर प्रदर्शन किया. राजधानी जयपुर में आज जोधपुर विवि में हुए दुष्कर्म के मामले में NSUI ने राजस्थान विवि पर प्रदर्शन किया. 

प्रदर्शन के दौरान NSUI के कार्यकर्ता मुख्य द्वार से जेएलएन मार्ग पर आ पहुंचे. इसको लेकर NSUI कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़प हो गई, जिसमें छात्रनेता सौनू बैरवा को चोट आई. वहीं NSUI ने पूरे मामले में ABVP के कार्यकर्ताओं की संलिप्तिता बताई. छात्रनेता राहुल महला ने कहा कि नाबालिग छात्रा के साथ इस तरह की हरकत करने वाले ABVP के कार्यकर्ताओं को फांसी की सजा दी जानी चाहिए. ABVP की ओर से जोधपुर मामले को लेकर पुलिस मुख्यालय लालकोठी पर प्रदर्शन किया गया.

पुलिस मुख्यालय पहुंचे कार्यकर्ताओं को पहले तो पुलिस ने मौके से तितर बितर कर दिया, लेकिन राष्ट्रीय मंत्री होशियार मीणा के नेतृत्व में कुछ छात्र प्रदर्शन करने लगे. राष्ट्रीय मंत्री होशियार मीणा ने कहा कि जोधपुर में जो घटना हुई है हम उसकी निंदा करते है और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग करते है लेकिन ये कहना बिल्कुल गलत है कि आरोपी ABVP के कार्यकर्ता है. 

जोधपुर मामला पूरे देशभर में चर्चाओं में है. दिल्ली से लेकर जयपुर और जोधुपर में ABVP और NSUI के प्रदर्शन हुए है एक और जहां NSUI इस पूरे मामले पर ABVP को घेर रही है तो वहीं ABVP मामले में सरकार की खामी बता कर मामले में आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कह रही है.