PAK vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले पाकिस्तान को लगा झटका, ये मिस्ट्री स्पिनर हुए बाहर

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है. टीम के मिस्ट्री स्पिनर कहे जा रहे अबरार अहमद पहले मुकाबले से बाहर हो गए हैं. चोट के चलते उन्हें इस मुकाबले से बाहर होना पड़ा है. 14 दिसंबर को पर्थ में दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाना था. ऑस्ट्रेलिया को उसी की ज़मीं पर पहली बार टेस्ट सीरीज हराने का सपना देख रही पाकिस्तान टीम के लिए ये खबर खतरा होगी. 

इस टेस्ट से पहले पाकिस्तान की टीम केनबरा में ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री-11 के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच में उतरी थी. इस दौरान अबरार अहमद घुटने से चोटिल हुए थे. उनकी इंजरी को देखते हुए पाकिस्तान टीम प्रबंधन ने उन्हें एहतियातन तौर पर पर्थ टेस्ट की स्क्वाड से बाहर कर दिया. उनकी जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर साजिद खान को टीम में जगह मिली है. 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अबरार की इंजरी को लेकर एक बयान जारी करते हुए कहा है कि मेडिकल टीम ने अबरार का चेक-अप किया है. उनकी चोट का एमआरआई स्कैन भी हो चुका है. फिलहाल वो मेडिकल टीम की देखरेख में है. उनका रिहैब शुरू होगा. दूसरे टेस्ट मैच से पहले उनकी रिकवरी ग्रोथ देखी जाएगी और फिर अगला फैसला लिया जाएगा. 26 दिसंबर को दूसरा टेस्ट खेला जाएगा.