पाकिस्तान सरकार ने अंजू का बढ़ाया वीजा, पड़ोसी मुल्क में बसने का बना रही प्लान

नई दिल्लीः अपने प्यार के खातिर भारत से पाकिस्तान गयी अंजू एक बार फिर से चर्चाओं में आ गयी हैं. नसरुल्लाह से निकाहा के बाद फातिमा बनी महिला का पाकिस्तान सरकार ने वीजा बढ़ा दिया हैं. नसरुल्लाह ने खुलासा किया हैं कि पाकिस्तान सरकार ने उसका वीजा दो महीने के लिए बढ़ा दिय़ा हैं. इससे ये तो साफ हो गया हैं. कि अब अंजू के भारत आने की संभावना कम हैं.

हाल ही में अंजू और नसरुल्लाह इस्लामाबाद में देखे गए थे. ऐसे में माना जा रहा था कि वे अंजू के वीजा को बढ़वाने के लिए इस्लामाबाद गए थे. अब नसरुल्लाह ने खुलासा किया है कि सरकार ने अंजू की वीजा अवधि को दो महीने के लिए बढ़ा दिया है. एक पाकिस्तानी अखबार से बात करते हुए उसने कहा फातिमा का वीजा दो महीने के लिए बढ़ाया गया है और उम्मीद है कि बाद में उसे एक साल का वीजा दिया जाएगा. तब फातिमा यहां स्थायी रूप से रहने की योजना बनाएगी.

अंजू पर तोहफों की बारिशः
मिली जानकारी के मुताबिक धर्म परिवर्तन करके अंजू से फातिमा पर तोहफों की भरमार हो रही हैं कोई उन्हे आवासीय प्लॉट दे रहा हैं तो कोई उन्हें नौकरी के प्रस्ताव. ऐसे में खबर ये भी मिल रही हैं कि महिला जल्द ही अपने शौहर नसरुल्लाह की कंपनी में नौकरी ज्वाइन कर सकती हैं. हालांकि अंजू ज्यादा पढ़ी लिखी नहीं होने के कारण डेटा आपरेटर की पोस्ट तक ही कार्यभार संभाल सकती हैं.