पाकिस्तान सरकार ने रची अंजू को लेकर बड़ी साजिश, एक बार फिर बढ़ाया वीजा

नई दिल्लीः भारत से पाकिस्तान गयी अंजू को लेकर लगातार चर्चाएं जारी है. पाकिस्तान सरकार ने अंजू का वीजा एक बार फिर बढ़ाते हुए 1 साल तक के लिए कर दिय़ा है. इसकी जानकारी उसके शौहर नसरुल्लाह ने दी है. जबकि अंजू इन सब बातों के बीच भारत आने का दावा कर रही है. 

मीडिया के मुताबिक पाकिस्तान सरकार द्वारा अंजू के वीजा में बढ़ोतरी एक बड़ी साजिश हो सकती है. भारत से पाकिस्तान गयी अंजू ने अपने दोस्त से निकाहा कर इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है. महिला अंजू से फातिमा बन गयी है. ऐसे में अब नसरुल्लाह द्वारा दावा किया जा रहा है. कि पाकिस्तान सरकार ने अंजू सरकार का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया है. हालांकि इसको लेकर अभी पकिस्तान सरकार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गयी है. 

पाकिस्तानी संस्थान हमारे साथ- नसरुल्लाह
नसरुल्लाह ने कहा आंतरिक मंत्रालय को संबंधित दस्तावेज उपलब्ध कराने के बाद मेरी पत्नी अंजू का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है. सभी पाकिस्तानी संस्थान हमारे साथ सहयोग कर रहे हैं. पिछले महीने एक रियल एस्टेट कंपनी ने जोड़े को खैबर पख्तूनख्वा में एक भूखंड उपहार में देने के साथ ही उन्हें एक चेक भी दिया था. 

बता दें कुछ दिन पहले ही अंजू को लेकर पाकिस्तान सरकार ने उसका 2 महीने का वीजा बढ़ाया था जिसके बाद अब सरकार ने अंजू का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया है. ऐसे में मीडिया रिपॉर्ट के मुताबिक पाकिस्तान सरकार अंजू को लेकर एक बड़ी साजिश रच रही है.