PAK vs NZ: दर्शकों की गैर मौजूदगी में होगा पाकिस्तान-न्यूजीलैंड का मैच, बीसीसीआई ने साझा की जानकारी

नई दिल्लीः भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. इससे पहले टूर्नामेंट में वॉर्म-अप मैच खेले जाएंगे. जिसकी शुरुआत 29 सितंबर को पाकिस्तान और न्यजूीलैंड के बीच पहले मैच से होगी. इसी बीच बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. मुकाबले को दर्शक मैदान से लाइव नहीं देख पायेंगे. जिसको लेकर बीसीसीआई ने जानकारी साझा की है. 

वनडे वर्ल्ड कप को लेकर 29 सितंबर से वॉर्म अप मैच खेले जाने है. जिसकी शुरुआत 29 सितंबर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के मुकाबले से होगी. लेकिन मुकाबला दर्शकों की गैर मौजूदगी कराया जायेगा. जिसको लेकर बीसीसीआई की ओर से कहा गया कि सिक्योरिटी के चलते पाकिस्तान और न्य़ूजीलैंड के बीच होने वाला वॉर्मअप मैच बिना दर्शकों के कराया जायेगा. मुकाबला त्योहार के साथ होने के कारण शहर में अधिक से अधिक भीड़ जुटने की आशंका है. 

टिकट के पैसे किये जायेंगे वापस- बीसीसीआई
बीसीसीआई की ओर से आगे कहा गया कि ऐसे में इस फैसले के बाद जिस भी दर्शकों ने मैच के लिए टिकट खरीदे है. उन्हे पैसे वापस करे जायेंगे. हालांकि ये सिर्फ इस मैच के लिए होगा. बाकी सभी मैचों को पब्लिक की मौजूदगी में कराया जायेगा. 

गौरतलब है कि भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. टूर्नामेंट में पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. जबकि भारत अपने सफर की शुरुआत आस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अकूटबर को महामुकाबले से करेगा.