Pakistan Team: वर्ल्ड कप सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद पाकिस्तान टीम को लगा बड़ा झटका, मॉर्ने मॉर्कल ने दिया इस्तीफा

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के बॉलिंग कोच मॉर्ने मॉर्कल ने इस्तीफा दे दिया है. 9 में से सिर्फ 4 लीग मैच जीतने वाली पाकिस्तान सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई करने से चूकी. टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन के बाद टीम में उथल-पुथल देखने को मिल रही है. और इसी बीच अब ये खबर सामने आना टीम के लिए बड़ा धक्का साबित हो सकता है. 

हाल ही में टीम के चीफ सिलेक्टर इंजमाम उल हक ने इस्तीफा दिया था. अब टीम के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद बॉलिंग कोच ने इस्तीफा दे दिया. मॉर्कल साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ हैं. भारत की मेज़बानी में खेले जा रहे विश्व कप में पाकिस्तान की ओर से काफी खराब गेंदबाज़ी देखने को मिली. टीम के मुख्य तेज़ गेंदबाज़ों मे शुमार हारिस रऊफ ने वर्ल्ड कप के एक एडीशन में सबसे ज़्यादा रन खर्चने का शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया था.

जल्द नये विकल्प का किया जायेगा ऐलानः
वहीं बॉलिंग कोच को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से एक बयान में कहा गया. पीसीबी की ओर से जल्द ही उनके विकल्प का ऐलान किया जाएगा. पाकिस्तान टीम को 14 दिसंबर, 2023 से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेलनी है, जो 7 जनवरी, 2024 को खत्म होगी.

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप में टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं गया है. टीम ने कुल 9 मैचे खेले है जिसमें से सिर्फ 4 ही मैचों में जीत हासिल हुई है. जबकि बाकी 5 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है.  9 में से सिर्फ 4 लीग मैच जीतने वाली पाकिस्तान सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई करने से चूकी.