Ibrahim Ali Khan को डेट करने पर Palak Tiwari ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- प्यार सोच समझ कर

मुंबई : एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इस समय अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म से वो अपना डेब्यू करने जा रही हैं. इसी बीच पलक तिवारी का नाम सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ जोड़ा जा रहा है क्योंकि दोनों को कई बार साथ देखा जा चुका है और पलक में फोटो क्लिक ना करवाने के लिए अपना चेहरा भी छुपा लिया था. हालांकि, अब दोनों की डेटिंग की खबरें आ रही हैं जिस पर एक्ट्रेस को रिएक्शन देते हुए देखा गया.

ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के साथ काम करने और इब्राहिम अली के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों पर एक्ट्रेस को बात करते हुए देखा गया. डेटिंग की खबरों पर एक्ट्रेस ने कहा कि दोनों फिल्मों की शूटिंग ने मुझे मेरी लाइफ में बहुत बिजी रखा हुआ है और मैं संतुष्ट हूं मेरा एकमात्र फोकस मेरा काम है क्योंकि यह साल मेरे लिए बहुत ज्यादा अहम है. मैं इस तरह की अफवाह पर ध्यान नहीं देती हूं क्योंकि ये मेरे पेशे का हिस्सा है मैं इसकी जगह अपने काम पर ध्यान देना चाहती हूं.

हालांकि प्यार को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि यह कभी भी सोच समझकर नहीं होता है और ना ही इसे तोला जा सकता है और ना भविष्यवाणी की जा सकती है कि कब किस से प्यार होगा. लेकिन इस स्टेज पर मेरे लिए काम सबसे पहले प्रोफेशनल लेवल पर यह समय बहुत ज्यादा जरूरी है.

बता देंगे पलक तिवारी हार्डी संधू के गाने बिजली बिजली से चर्चा में आई थी और इसके बाद से उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बातें की जाने लगी थी अब फाइनली वो सलमान खान के साथ अपना करियर शुरू करने जा रही हैं.