Salman Khan के सेट पर लड़कियों के ड्रेस रूल बयान पर Palak Tiwari ने दी सफाई, कही ये बात

मुंबई : सलमान खान (Salman Khan) इस वक्त अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं और हाल ही में उन्होंने सेट पर लड़कियों के आउटफिट को लेकर जो बयान दिया था उस पर सफाई देते हुए देखा गया.

अपने लेटेस्ट बयान में पलक तिवारी ने कहा कि मेरे बयान को गलत लिया गया है मेरा कहने का मतलब यह था कि मैंने अपने लिए गाइडलाइन तय किया है कि मैं सीनियर लोगों के सामने किस तरह से खुद को पेश कर सकूं. कुछ लोग हैं जो मुझसे बहुत बड़े हैं और उन्हें आइडियलाइज करती हुई मैं बड़ी हुई हूं, सलमान खान सर उन्हीं में से एक है.

सिद्धार्थ कन्नन को दिए गए इंटरव्यू में पलक तिवारी ने कहा था कि मैं सलमान खान सबके साथ पहली बार काम नहीं कर रही हूं जब मैं अंतिम के सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर थी उस समय भी उनका नियम था कि लड़कियों की नेकलाइन ऊपर होनी चाहिए और वह पूरी तरह से कवर होनी चाहिए. एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि सर चाहते हैं कि उनके सेट पर हर लड़की कंफर्टेबल और सुरक्षित महसूस करें.

बता दें कि किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म को लेकर फैंस में लगातार एक्साइटमेंट देखा जा रहा है. फिल्म में पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, शहनाज गिल समेत अन्य सितारे नजर आएंगे.