पैप्स ने Sidharth Malhotra से पूछी शादी की तारीख, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. एक तरफ तो उनकी फिल्म मिशन मजनू को लेकर जमकर चर्चा हो रही है वहीं दूसरी और को कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. अब मीडिया ने उनसे शादी पर सवाल पूछा तो एक्टर ने कुछ इस तरह का रिएक्शन दिया.

मिशन मजनू की सक्सेस पार्टी में पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रश्मिका मंदाना समेत फिल्म की स्टारकास्ट मौजूद थी. यहां पर सिद्धार्थ मल्होत्रा से जब उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो वह शरमा गए और इग्नोर करते हुए आगे चले गए.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन इन्होंने अब तक इस बात का ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है. इनडायरेक्ट इन दोनों को एक दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते हुए देखा जा चुका है. हर जगह यह खबरें चल रही है कि 6 फरवरी को कपल शादी के बंधन में बनने वाला है. दोनों को फिल्म शेरशाह में साथ काम करते हुए देखा गया था और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. आने वाले समय की बात करें तो सिद्धार्थ योद्धा में दिखाई देंगे और कियारा सत्य प्रेम की कथा में नजर आने वाली हैं.