Mahira से ब्रेकअप के बाद Paras Chhabra ने खरीदा नया घर, मां के साथ की गृह प्रवेश

मुंबई :पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा (Mahira) बिग बॉस के सबसे फेमस कंटेस्टिंग थे और इन दोनों ने शो खत्म होने के बाद भी कई सालों तक एक दूसरे का साथ दिया लेकिन अब हर जगह से इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही है.

 

माहिरा ने पारस को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है और उनके साथ की गई सारी सोशल मीडिया पोस्ट भी डिलीट कर दी है जिसके बाद से ही उनके अलग होने के कयास लगाए जा रहे हैं. इसी बीच पारस ने फैंस के साथ नया अपडेट शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने नया घर खरीद लिया है.

 

हनुमान जयंती के मौके पर पारस छाबड़ा ने अपने नए घर की तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने अपने सपनों का आशियाना खरीद लिया है. इस तस्वीर में उन्होंने पूजा की झलक दिखाई है और दूसरी तस्वीर में उनकी मां को एक औरत के साथ खड़े हुए देखा जा रहा है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा वाह कितना खूबसूरत घर है.

 

जब बॉम्बे टाइम ने एक्टर से इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि मुंबई और वृंदावन में मैंने एक घर खरीदा है और कार भी खरीदी है. एक्टर ने बताया कि मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं और मैं इसे साइन करने वाला हूं, जिसकी मैं जल्द ही घोषणा करूंगा लेकिन इस समय मैं बहुत खुश हूं.