Raghav Chadha के साथ शादी की खबरों पर Parineeti ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों आप सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो वह शर्माते हुए जवाब देती नजर आई. दोनों की शादी की हर जगह चर्चा चल रही है लेकिन ऑफिशियल अनाउंसमेंट अब तक नहीं किया गया है.

बीती रात परिणीति को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और जब उनसे राघव के साथ शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कोई जवाब तो नहीं दिया लेकिन उनकी मुस्कुराहट जवाब देती हुई नजर आ रही थी. एक्ट्रेस की आंखों में चमक दिख रही थी और सफेद आईने के साथ ब्लैक कोट और पैंट में वह गॉर्जियस लग रही थी. 

पूर्व में यह भी कहा जा रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है क्योंकि आपके सांसद संजीव अरोड़ा ने कपल को बधाई देते हुए लिखा कि मैं इन दोनों को दिल से बधाई देता हूं दोनों को बहुत प्यार और खुशी मिले यही मेरी शुभकामनाएं है. इस ट्वीट के बाद इनके रिश्ते पर मुहर लग गई थी.

राघव और परिणीति के रिश्ते की खबर तब सामने आई थी जब उन्हें लगातार दो बार लंच और डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया था. जिन्होंने अब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है और फैंस अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं।