Box Office Collection: फिल्म पठान ने 3 दिन में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर कुल 313 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं, फिल्म का कमाई के मामले में बेहतरीन प्रदर्शन जारी है.

यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) के मुताबिक, शाहरुख और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ने अपनी रिलीज़ के तीसरे दिन हिंदी वर्जन से कुल 38 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि डब संस्करणों से 1.25 करोड़ रुपये की आमदनी हुई है. ‘पठान’ को 25 जनवरी को तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ किया गया था.

दूसरे दिन इसने 113 करोड़ रुपये कमाए थे:
वाईआरएफ ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि भारत में कुल कमाई 39.25 करोड़ रुपये (सकल 47 करोड़ रुपये). इस बीच, विदेश में भी 43 करोड़ रुपये की कमाई हुई है. तीसरे दिन दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 90 करोड़ रुपये की कमाई हुई. ‘पठान’ ने पहले ही दिन दुनियाभर में 106 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि दूसरे दिन इसने 113 करोड़ रुपये कमाए थे.

दुनिया भर के भारतीयों का आशीर्वाद मिला:
तीसरे दिन के बाद फिल्म भारत में बॉक्स ऑफिस पर 201 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है, जबकि विदेश में इसने 112 करोड़ रुपये कमाए हैं. वाईआरएफ के सीईओ अक्षय विधानी ने एक बयान में कहा कि 'पठान' को दुनिया भर के भारतीयों का आशीर्वाद मिला है और इस फिल्म के साथ जो हो रहा है, वह अभूतपूर्व और ऐतिहासिक है. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं. सोर्स-भाषा