चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर पठान का जलवा कायम, की इतने करोड़ की कमाई

मुंबई: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की पठान(Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है. मालूम हो कि फिल्म को लेकर फैंस में इतना क्रेज है कि इसके पहले शो के बाद ही एग्जीबिटर्स को 300 स्क्रीन बढ़ानी पड़ीं. वहीं लोगों की डिमांड पर मेकर्स ने फिल्म का मिडनाइट शो भी शुरू कर दिया है.

फैंस का कहना है कि वे सिर्फ एक बार नहीं बल्कि तीन चार बार इस फिल्म को थिएटर में देखना पसंद करेंगे. हर तरफ सिर्फ पठान की गूंज है. शाहरुख की पठान की वजह से थियेटर्स का सूखापन खत्म हो गया है, हाउसफुल शो लग रहें हैं. फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो गए हैं और अब चौथे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं, जो बहुत ही धमाकेदार है.

रिलीज के चौथे दिन शाहरुख की पठान ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, इससे साफ जाहिर है कि शनिवार की छुट्टी का पठान को भरपूर फायदा मिला है. बता दें कि पठान ने चौथे दिन करीब 52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और इसी के साथ फिल्म ने महज चार दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 

देशभर में इस फिल्म ने 200 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, वहीं विदेशों में भी यह फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. जी हां!! वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पठान ने 4 दिनों में 400 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.