MDM अस्पताल में चूहों द्वारा मरीजों के पैर कुतरने का मामला; जिला परिषद CEO अभिषेक सुराणा पहुंचे अस्पताल, मामले की ली पूरी जानकारी

जोधपुर: जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल के मनोरोग विभाग में भर्ती चार मरीजों के पैर को चूहों द्वारा कुतरने के मामले को लेकर जिला परिषद सीईओ अभिषेक सुराणा मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचे और अस्पताल अधीक्षक डॉ विकास राजपुरोहित से पूरे मामले की जानकारी ली साथ ही मनोरोग विभाग और वहां के वार्ड का निरीक्षण भी किया. 

निरीक्षण के बाद मीडिया से वार्ता करते हुए जिला परिषद सीईओ अभिषेक सुराणा ने कहा कि मामला सामने आने के साथ ही अस्पताल प्रबंधन से सारी जानकारी ली गई है. इस प्रकार के मामलों में जिसकी भी लापरवाही  रही है उनके विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी साथ ही भविष्य में इस प्रकार के मामलों की पुनरावृति नही हो इस संबंध में अस्पताल प्रशासन को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. 

एमडीएम अस्पताल अधीक्षक विकास राजपुरोहित ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए वार्ड प्रभारी को नोटिस जारी किया गया है साथ ही केयर टेकर को तुरंत प्रभाव से हटा दिया गया है. डॉ. राजपुरोहित ने कहा कि इस मामले में जिस की भी लापरवाही सामने आएगी उनके विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.