VIDEO: ED की रेड पर बोले पीसीसी चीफ डोटासरा, कहा लक्ष्मणगढ़ की जनता को नीचा नहीं देखना पड़ेगा

जयपुर: ED की रेड पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि मैं ईमानदारी के साथ पार्टी के साथ खड़ा रहूंगा. मेरा कोई एक्ट ऐसा नहीं मिलेगा. जिससे मेरी पार्टी और लक्ष्मणगढ़ की जनता को नीचा नहीं देखना पड़े. ED की कार्रवाई अघोषित आपात काल है. देश में सबसे कड़ा कानून राजस्थान में हमारी सरकार ने बनाया. जबकि पेपर लीक पूरे देश में हो रहे. ना डरेंगे ना घबराएंगे कांग्रेस को जिताएंगे. 

ढाई साल में कोई कार्रवाई क्यों नहीं की. मेरे खिलाफ सुभाष महरिया दो माह से कह रहे. मैं महरिया और राठौड़ साहब को कहना चाहता हूं. जेल में डाल दो. जेल से भी जीतकर आऊंगा. पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने कहा कि ED मेरे घर आई. उसका संबंध पेपर लीक से था. मुझसे कुछ नहीं पूछा. मेरे बेटे अविनाश के नाम सर्च वारंट था. 

कुछ अवैध दस्तावेज नहीं मिला. मेरा और मेरे बेटे का फोन ले गए. कलाम इंस्टीट्यूट से मेरे और मेरा परिवार का लेना देना नहीं है. केवल मेरा आरोप यही है. मैं एक किसान का बेटा हूं, अध्यापक का बेटा हूं. दो ढाई साल से मेरे खिलाफ वातावरण बनाया गया. किरोड़ी लाल,राजेंद्र राठौड़ इसी काम में लगे थे. क्योंकि मैं लगातार ईडी के खिलाफ बोल रहा था. ईडी को तुरंत ये बताना चाहिए. उन्हें मेरे जयपुर और सीकर आवास पर क्या मिला ये बताए?