पीएम मोदी तीसरी बार बने देश के प्रधानमंत्री, सुनील शेट्टी से लेकर चिरंजीवी समेत तमाम सेलिब्रिटी ने दी बधाई

मुबंईः नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार देश के पीएम के रूप में शपथ ले ली है. एनडीए की बहुमत वाली सरकार में राष्ट्रपति भवन में रविवार को पीएम मोदी समेत मंत्रिमंडल ने शपथ ली. इसके बाद से ही उनकों बधाई देने वालों का सिलसिला लगातार जारी है. जिसमें तमाम सेलिब्रिटी ने भी मोदी को पीएम पद की शपथ के लिए बधाई दी है. 

ऐसे में इस खास मौके पर अनिल कपूर ने बधाई दी. उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि शुभकामनाएँ, प्रधानमंत्री जी, नरेंद्र मोदी, आपके शपथ ग्रहण पर.आपका कार्यकाल प्रगति, मजबूती और राष्ट्र की समृद्धि के प्रति अटूट प्रतिबद्धता से चिह्नित हो. भारत माता की जय!

चिरंजीवी ने दी बधाईः
चिरंजीवी ने लिखा कि नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल के लिए भारत के माननीय प्रधान मंत्री के रूप में शपथ लेने पर हार्दिक बधाई. मैं आपको और आपके मंत्रिमंडल के सभी अद्भुत मंत्रियों को हमारे देश को समृद्धि और गौरव के पथ पर आगे ले जाने के लिए शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं. 

आपके नेतृत्व में शक्ति और बुद्धिमत्ता बनी रहे- सुनील शेट्टी 
सुनील शेट्टी ने एक्स पर पोस्ट पर लिखा कि माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल के लिए बधाई.  मैं कामना करता हूं कि आपके नेतृत्व में शक्ति और बुद्धिमत्ता बनी रहे और आप भारत को अधिक समृद्धि और एकता की ओर ले जाएं. 

विवेक अग्निहोत्री ने दी बधाईः
वहीं विवेक अग्निहोत्री ने लिखा कि गतिशील और दूरदर्शी को बधाई. मोदी और उनकी मंत्रिपरिषद. ईश्वर आपको प्रसन्न एवं स्वस्थ, दीर्घायु तथा भारत को नये भारत की ओर ले जाने की शक्ति प्रदान करें.