Ajmer News: ख्वाजा साहब की मजार पर चढ़ी पीएम मोदी की चादर, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी पेश की चादर

अजमेर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ से अजमेर शरीफ ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के सालाना 811वें उर्स के मुबारक मौके पर दरगाह में आज चादर पेश की गई. चादर लेकर आए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने चादर के साथ साथ अकीदत के फूल भी पेश किये और प्रधानमंत्री द्वारा भेजे गए देश में अमन चैन के संदेश को भी पढ़कर सुनाया. 

दिल्ली से भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी आज अजमेर शरीफ पहुंचे और सिद्दीकी के द्वारा मोदी की चादर को अपने सिर पर रखकर आस्ताने शरीफ में जन्नती दरवाजे से दाखिल हुए और अस्थाना शरीफ पर अकीदत के फूल और मखमली चादर का नजराना पेश किया.

सिद्दीकी ने देश में अमन चैन ओर भाईचारे की दुआ मांगी:
चादर पेश करने के बाद सिद्दीकी ने देश में अमन चैन ओर भाईचारे की दुआ मांगी. दरगाह कमेटी के सदर रियाज हुसैन सिद्दीकी ने इस मौके पर अजमेर शरीफ के लिए भेजे गए प्रधानमंत्री मोदी के संदेश को बुलन्द दरवाजे पर पढ़कर सुनाया. सन्देश में उर्स में आने वाले जायरीनों को उर्स की मुबारकबाद देते हुए भाईचारे, शांति, एकता ओर सद्भावना का पैगाम दिया गया.