पीएम मोदी ने पेरिस ओलंपिक खिलाड़ियों को दिया जीत का मूल मंत्र, कहा- प्लेयर कभी हालात को नहीं देते दोष

नई दिल्लीः पेरिस ओलंपिक के लिए रवाना हो रहे खिलाड़ियों से आज पीएम मोदी ने मुलाकात की. उनका हौसला अफजाई करते हुए पीएम ने सभी खिलाड़ियों को जीत का मंत्र दिया. इस दौरान उनके साथ खेल मंत्री मनसुख मांडविया भी मौजूद रहे. मोदी ने कहा कि ओलंपिक खेल सीखने का बहुत बड़ा मैदान है. खिलाड़ी प्रदर्शन से गौरवान्वित करेंगे. खिलाड़ी कभी हालात को दोष नहीं देते. 

खिलाड़ी हर हालात में बेहतर देने की कोशिश करते है. खिलाड़ी तिरंगे के लिए जान लड़ा देते है. खिलाड़ी इस बार भी देश का नाम रोशन करेंगे. मेरी कोशिश है कि मैं खेल जगत से जुड़े हमारे देश के सितारों से मिलता रहूं. 

your image

नई चीजें सीखता रहूं और उनके प्रयासों को समझता रहूं इस बार भी हमने खिलाड़ियों की सुविधा के लिए कुछ नया करने की कोशिश की है.  हमने वहां भारतीय समुदाय को थोड़ा सक्रिय करने का प्रयास किया है ताकि वे हमारे खिलाड़ियों के साथ और अधिक जुड़ सकें. मैं आप सभी को शुभकामनाएं देता हूं

मैं आप लोगों का इंतजार करूंगा. जब 15 अगस्त को लाल किले पर कार्यक्रम आयोजित होगा. तो कोशिश करूंगा कि आप लोग भी वहां मौजूद रहे. इससे पहले गुरुवार को मोदी ने भारतीय टीम से मुलाकात की थी और टी-20 में वर्ल्ड चैंपियन बनने पर बधाई दी.