Rajasthan Election 2023: पीएम मोदी ने गहलोत सरकार पर किया पलटवार, काली करतूतों की लाल डायरी के खुल रहे है पन्ने

राजस्थानः प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान के सागवाडा में जनसभा को संबोधित किया. मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए मेवाड़ की वीर भूमि और महाराणा प्रताप को नमन किया. और फिर कहा कि मैं डूंगरपुर-बांसवाड़ा अनेकों बार आया हूं. लेकिन आज के जैसी भीड़ मैंने पहले कभी नहीं देखी है. आज सागवाड़ा में जिस प्रकार से जनसागर उमड़ा है. ऐसा लगता है कि राजस्थान में भाजपा सरकार आ रही है. इसी बीच पीएम मोदी ने मंच से भविष्यवाणी की. कहा अब राजस्थान में गहलोत की सरकार कभी नहीं बनेगी. अब बच्चे भी कांग्रेस के लिए बोल रहे हैं 'कोनी मिले वोट जी. 

मोदी ने कहा कि भाजपा की सरकार आने पर पेपर माफियाओं को जेल में डाला जाएगा. आज कांग्रेस नेताओं के लॉकरों से सोना निकल रहा है. कांग्रेस सरकार की काली करतूतों की लाल डायरी के पन्ने खुल रहे हैं. कांग्रेस राज में हर भर्ती में घोटाला हुआ है. लेकिन इस बार कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने का समय है. राजस्थान में विकास की रफ्तार बढ़ाने के लिए कांग्रेस की विदाई जरुरी है. जब तक यहां कांग्रेस की सरकार रहेगी तब तक मेरे द्वारा भेजा गया पैसा आप तक नहीं पहुंचेगा. इसलिए राजस्थान से कांग्रेस का खात्मा जरूरी है. तभी केंद्र का लाभ आप तक पहुंच पायेगा. 

मानगढ़ धाम के विकास पर भाजपा की नजरः
आपका पशुधान सुरक्षित रहे इसलिए भाजपा सरकार 15 हजार करोड़ से मुफ्त टीकाकरण कर रही है. मानगढ़ धाम के विकास को पूरा करन के लिए भी भाजपा तेजी से काम कर रही है. कांग्रेस अपने परिवार के आगे किसी को नहीं देखती. हमने सरदार वल्लभ भाई पटेल को सम्मान देते हुए स्टँच्यू आफ युनिटी बनाई. लेकिन कांग्रेस का एक भी नेता वहां नहीं गया. कांग्रेस एक ही परिवार की होकर रह गयी है.

पेपर लीक को लेकर किया वादाः
हमने पीएम जनजाति आदिवासी महा अभियान शुरू किया गया है. 24 हजार करोड़ रूपये की योजना दिशा बदलने वाली है. भाजपा पेपर लीक पीड़ितो के लिए लाखों नौकरी लेकर आ रही है. और आपको राहत मिलने वाली है. कांग्रेस ने राजस्थान को बहुत महंगा प्रदेश बना दिया है. पड़ोसी राज्य से 12-13 अधिक रुपये पैसा मांगने का काम गहलोत सरकार करती है. कांग्रेस के राज में सरकारी खजाना खाली हो चुका है. कांग्रेस ने राजस्थान को दंगों में नंबर-1 अपराध में नंबर-1 बना दिया. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं. भाजपा राजस्थान को पर्यटन में सर्वोच्च पर लायेगी. कोने कोने से कांग्रेस की सफाई होनी चाहिए. आपको बोलना है. कमल चुनेगा राजस्थान. बहन बेटियों का होगा मान. गरीब की चिंता किसान का धान. तुष्टिकारण का काम तमाम. पेपर माफियाओं का मिटेगा नामोनिशान. भष्ट्राचार की बंद होगी दुकान. कहना मोदी जी ने राम राम कहा है.