Rajasthan Election 2023: कोटा में बोले पीएम मोदी, जनता ने कांग्रेस के राज में देखी है तबाही, प्रदेश दंगों से ग्रस्त

राजस्थानः राजस्थान विधानसभा चुनाव के बीच पीएम मोदी प्रदेश के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने कोटा में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में BJP की सरकार बनने जा रही है. जनता ने कांग्रेस के राज में तबाही देखी है. सूरमाओं की इस धरा को कांग्रेस ने दंगाइयों का मैदान बना दिया. राजस्थान को दंगों से ग्रस्त कर दिया. कांग्रेस ने चंबल रिवर फ्रंट में घोटाले किए. यहां के मंत्री कहते हैं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. कांग्रेस ने पिछले 5 साल में युवाओं के सपनों को तोड़ा है. आपका सपना ही मोदी का संकल्प है. भाजपा सरकार युवाओं को नए अवसर दे रही है. भाजपा के शासन काल में देश में डिजिटल क्रांति आई है. कांग्रेस सरकार में PM आवास योजना पर ब्रेक लगा. हम आपकी हर जरूरत, चिंता का ध्यान रख रहे है. राजस्थान में हमारी सरकार आने पर कोटा का एयरपोर्ट का सपना पूरा करेंगे. 

इससे पहले मोदी ने अंता में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस के राज में आज समाज विरोधी ताकते हावी है. राजस्थान में महिलाओं और बहन बेटियों पर अत्याचार बढ़े हैं. झालावाड़ में दलित युवक के साथ क्या हुआ ये भी राजस्थान में सभी ने देखा है. होली, रामनवमी और हनुमान जयंती पर क्या होता हैं ये राजस्थान की जनता जानती हैं. कांग्रेस राज में छबड़ा में क्या हुआ था ये कोई भूल सकता है क्या. आप बताइये दंगाइयों को जेल में होना चाहिए था. यहां छबड़ा दंगे का मुख्य आरोपी मुख्यमंत्री के साथ रेड करपेट पर चढ़ता हैं. बीते 5 सालों में बलात्कार के मामलों में राजस्थान अव्वल नंबर पर है. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री के विधायक ऐसे अपराधियों को संरक्षण देती हैं. सरकार कह रही थी फर्जी आरोप मत लगाओ. कांग्रेस वालों को राजस्थान की बेटियों के आंसू देखने की भी फुरसत नहीं मिली. राजस्थान की बहन-बेटियों के ऐसे संस्कार हैं क्या जो झूठे मामले दर्ज कराये. 

पीएम ने लाल डायरी पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में लाल डायरी की सबसे अधिक चर्चा है. जैसे जैसे डायरी के पन्ने पलट रहे है. सरकार की तस्वीर साफ हो रही है. पिछले पांच साल में कांग्रेस सरकार ने जगंल, जल और जमीन को बेच दिया. आज राजस्थान में समाज विरोधी ताकतों के हौसले बुलंद है. कांग्रेस सरकार परिवारवाद, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण का प्रतीक है. और जब तक ये तीन बाते हमारे बीच है तब तक संकल्प पूरा होना मुश्किल है.