VIDEO: दौसा में मासूम के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार, पीड़िता का जेके लोन में उपचार जारी

दौसा: दौसा में मासूम के साथ दुष्कर्म मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि दौसा में मासूम के साथ एक समारोह में दरिंदगी हुई थी. पीड़िता का जेके लोन में उपचार चल रहा है. दौसा में मासूम के साथ दरिंदगी से जुड़े प्रकरण को लेकर भाजपा का प्रतिनिधिमंडल दौसा कलेक्ट्रेट पहुंचा. लालसोट विधायक रामविलास मीना,भाजपा प्रदेश महामंत्री मोतीलाल मीना, भाजपा नेता भूपेन्द्र सैनी,जिलाध्यक्ष पीडी शर्मा समेत कई लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे. आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी करने की मांग रखी थी. पीड़ित के परिजनों से भी प्रतिनिधिमंडल मिला था.

नाबालिग से दुष्कर्म की घटना से जुड़े प्रकरण को लेकर विभिन्न संगठनों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा. जिला कांग्रेस कमेटी ने एडीएम को ज्ञापन दिया. आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारियों ने भी  ज्ञापन दिया. अखिल भारतीय रैगर समाज व समता सैनिक दल के पदाधिकारियों ने भी ज्ञापन दिया. आरोपियों की जल्द-जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी.

आपको बता दें कि दौसा में दुष्कर्म की घटना में घायल बच्ची को शुक्रवार अलसुबह जयपुर के जेके लॉन अस्पताल में लाया गया था.यहां वरिष्ठ चिकित्सकों की निगरानी में पीड़ित बच्ची का सफल ऑपरेशन किया गया था. घटना के दौरान की आई चोट को डॉक्टरों ने उपचार किया. फिलहाल सर्जिकल ICU में बच्ची का इलाज चल रहा है.

जेके लॉन अस्पताल अधीक्षक डॉ कैलाश मीणा ने बताया कि फ़िलहाल बच्ची की तबीयत स्थिर बनी हुई हैं. बच्ची के बेहतर ट्रीटमेंट के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है, जिसमें सीनियर प्रोफेसर डॉ जगदीश सिंह, डॉ. प्रमिला शर्मा, डॉ ज्योत्सना व्यास और डॉ दिव्या शर्मा शामिल है. आपको बता दें कि गुरूवार को अज्ञात आरोपी ने छह साल की बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म किया.

पीड़ित बच्ची अपने परिवार के साथ एक समारोह में शामिल होने के लिए गई थी. विवाह समारोह से लौटते समय माता-पिता को घटना का पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस के अनुसार पीड़िता को जयपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आरोपी की पहचान और गिरफ्तारी के लिए मामले में आगे की जांच की जा रही है. भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ जेके लोन अस्पताल पहुंचे थे. दौसा की रेप पीड़िता बच्ची की कुशलक्षेम जानने अस्पताल पहुंचे थे.