Sawai Madhopur News: अपहरण कर मारपीट करने के मामले में पुलिस को मिली सफलता, 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मलारना डूंगर: मलारना डूंगर थाना पुलिस ने जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन पर दिनदहाड़े अपहरण कर युवक के साथ मारपीट करने के मामले में तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. गिरफ्तार आरोपी आकाश मीणा व विकास योगी निवासी भाडौती को पुलिस ने घटना के दूसरे दिन भाडौती कस्बे से गिरफ्तार किया.

हेड कांस्टेबल राकेश कुमार ने बताया कि ठंडीराम मीणा निवासी भावड़ ने रिपोर्ट देकर बताया कि 11 दिसंबर को उसका पुत्र सोनू मीणा अपने मामा के यहां भाडौती गांव आया हुआ था 12 दिसंबर को दोपहर करीब 12:30 बजे के लगभग उसका पुत्र ट्रैक्टर लेकर वापस अपने गांव भावड़ जा रहा था इसी दरमियान भाडौती सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास आरोपी आकाश मीणा और विकास योगी ने उसका रास्ता रोक लिया और पीड़ित के पुत्र सोनू मीणा को जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठकर बनास नदी की तरफ ले गए. 

जहां आरोपियों के द्वारा पीड़ित के पुत्र सोनू के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देने के साथ एक लाख रुपए अपने खाते में डालने मांग की. जैसे तैसे फोन कर पीड़ित के पुत्र सोनू ने घटना की जानकारी अपने पिता को दी. घटना के बाद पीड़ित पिता ठंडीराम मीणा ने भाडौती पुलिस का अवगत कराया जहां बनास नदी की तरफ पुलिस पहुंची तो आरोपी पीड़ित के पुत्र सोनू को छोड़कर फरार हो गए. इस दौरान पुलिस ने घटना के दूसरे दिन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की.