Banswara News: नाबालिग की हत्या के मामले में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, दोस्त ही निकला हत्यारा

बांसवाड़ा: बांसवाड़ा शहर के हुसैनी चौक काली कल्याण धाम में बुधवार सुबह तौफीक (16) पुत्र अकबर का शव मिला था. नाबालिग के सिर पर चोट के निशान मिले थे. पुलिस जांच के बाद मामला हत्या का निकला. पुलिस ने मृतक के जानकारों से पूछताछ कर कड़ी से कड़ी जोड़कर जांच की गई. तब हत्या करने वाले नाबालिग को डिटेन किया गया.

हत्या के बाद पूरी रात मृतक के घर सोया
डीएसपी सूर्यवीर सिंह ने बताया कि दोनों दोस्त रात में ठंड के कारण अलाव ताप रहे थे. इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई. गुस्से में आकर  उसने तौफीक की हत्या कर दी. हत्या के बाद वह मृतक के घर पहुंचा. उसके बाद मृतक की मां से तौफीक के बारे में पूछताछ की. उसकी तलाश में भी परिजनों के साथ रहा. रात भर मृतक के घर पर ही सोया ताकि किसी को शक न हो.

डरकर भागा था चश्मदीद गवाह
हत्या करने वाले को पकड़ने में एक नाबालिग ने ही मदद की. वह वारदात वाली जगह पर था और चश्मदीद गवाह है. उसने बताया कि तौफीक की गला काटकर हत्या की गई थी. वह खुद डरकर वहां से भाग गया.

गले की नस कटी, सिर भी फटा
पोस्टमार्टम में चौंकाने वाले‎ खुलासे हुए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक तौफीक‎ के गले में दाहिनी तरफ 13 सेमी लंबा‎ घाव है. आरोपी ने धारदार हथियार से‎ गले में दायीं तरफ इतनी जोर से वार‎ किया कि गले की नस ही कट गई,‎जिससे मौत हो गई. मृतक का सिर भी फटा है और शरीर ‎पर 10-12 चोटों के निशान भी थे.