Satish Kaushik की मौत के मामले में जांच कर रही पुलिस, लोगों से जुटाई जा रही जानकारी

दिग्गज कलाकार सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत ने फिल्म इंडस्ट्री को गहरे दुख में डाल दिया है. हर कोई हैरान है कि 1 दिन पहले उनके साथ होली पार्टी का जश्न मना रहा यह कलाकार आखिर कैसे इस दुनिया को अलविदा कह कर चला गया. जानकारी के मुताबिक अचानक ही एक्टर की तबीयत बिगड़ी उन्हें बचाने की कोशिश की गई लेकिन वह नहीं बच सके. दिल्ली पुलिस उनकी मौत के मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक सतीश कौशिक की तबीयत एक फार्म हाउस में बिगड़ी थी और पुलिस यह पता लगा रही है कि वहां पर कब पहुंचे थे और वहां ऐसा क्या हुआ. इतना ही नहीं जो उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे हैं पुलिस ने उनसे भी संपर्क किया है और पूछताछ कर रही है.

1 दिन पहले ही मुंबई में शबाना आज़मी की होली पार्टी में सतीश शामिल हुए थे और यहां पर उन्होंने अपने करीबियों के साथ खूब मौज मस्ती की थी और तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर भी किया था. 8 मार्च को वह परिवार के साथ होली मनाने के लिए दिल्ली पहुंचे थे और बिजवासन के फार्म हाउस में गए थे. यहां 11 बजे के करीब उन्हें बेचैनी महसूस हुई और उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई. उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन एक्टर को नहीं बचाया जा सका.

पुलिस को अस्पताल ले जाने से पहले एक्टर की तबीयत बिगड़ने के बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी. अस्पताल प्रबंधन की ओर से पुलिस को एक्टर के गुजर जाने की खबर मिली है. जिसके बाद सभी एंगल से जांच पड़ताल की जा रही है. शुरुआती जांच में कुछ भी संदिग्ध स्थिति सामने नहीं आई है.

एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है उनकी बॉडी पर किस तरह की चोट का कोई निशान नहीं है. शुरुआती वजह कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है. उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे लोगों से पुलिस लगातार संपर्क में और पोस्टमार्टम के बाद अब 9 मार्च को शाम 5बजे मुंबई के वर्सोवा श्मशान घाट से उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी.