जमीन का ब्रोकर बनकर पुणे पहुंची पुलिस, उपसरपंच के घर किराए के कमरे पर मिली नाबालिग लड़की और युवक

डूंगरपुर: सागवाड़ा थाना क्षेत्र के पुनर्वास कॉलोनी से साढ़े 3 महीने पहले अपहरण हुई लड़की महाराष्ट्र के पुणे में मिली है. नाबालिग लड़की को आरोपी युवक अपहरण कर भगा ले गया था. दोनों ही तुलापुर गांव के उपसरपंच के घर किराए के कमरे में रह रहे थे. पुलिस उन्हें पकड़ने जमीन का दलाल बनकर गई और दबोच लिया. पुलिस अब दोनो को सागवाड़ा ले आई है. 

सागवाड़ा थानाधिकारी हरेंद्रसिंह सौदा ने बताया की 16 साल की नाबालिग लड़की के पिता की ओर से 10 मई को रिपोर्ट दी गई थी. 9 मई को उसकी नाबालिग लड़की का अपहरण कर हर्षवर्धन सिंह नाम का युवक भगा ले गया है. पुलिस नाबालिग लड़की की तलाश कर रही थी. लेकिन उसका कोई पता नही लग रहा था. वहीं नाबालिग लड़की के परिजनों और समाज की ओर से नाबालिग लड़की का साढ़े 3 महीने बाद भी पता नही लगने पर आक्रोश जताया. इस पर पुलिस की तलाश तेज हुई. 

पुलिस को नाबालिग लड़की और आरोपी हर्षवर्धन के महाराष्ट्र के पुणे में तुलापुर गांव में होने का पता लगा. दोनों के उसी जगह पर रोजगार करने की भी सूचना पुलिस को मिली. तुलापुर के उपसरपंच राजाराम के घर किराए का कमरा लेकर रहने का पता लगा. लेकिन राजाराम के उपसरपंच होने के साथ ही वर्चस्व वाला होने से उन्हे छुपाने की संभावना लगी. इस पर पुलिस की टीम पुणे के तुलापुर पहुंची.  2 दिन तक पूरी जानकारी जुटाने के बाद पुलिस जमीन का दलाल बनकर गई. 

उपसरपंच राजाराम के घर पर नहीं होने पर उसके परिवार के लोगों से जमीन खरीदने को लेकर बातचीत शुरू की. इसी बीच पुलिस को आगे के एक कमरे में अपहरण हुई नाबालिग लड़की और लड़का हर्षवर्धन दिखाई दिए. इस पर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया. पुलिस नाबालिग लड़की और युवक हर्षवर्धनसिंह पुत्र मानसिंह राव निवासी राजपुर बांसवाड़ा को डिटेन कर थाने पर लेकर पहुंचे. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.