सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों तक पहुंची पुलिस, जल्द कर सकती है इसका खुलासा

जयपुर: जयपुर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों तक पुलिस पहुंच गई है और पुलिस ने हत्यारों की पहचान भी कर ली है. जिसका पुलिस जल्द ही खुलासा कर सकती है.

आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर के श्याम नगर इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई. मंगलवार दिनदहाड़े तीन बदमाश घर पर आए और करीब 10 मिनट तक गोगामेड़ी से बातचीत की और फिर बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाईं, फिर भाग निकले. जिसके बाद गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गोगामेड़ी के साथ घटना के दौरान मौजूद रहे उनका निजी सुरक्षाकर्मी व एक अन्य साथी भी घायल हो गए. 

घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर पर तीन लोग बाहर से  मिलने आए थे. सिक्योरिटी से अनुमति मिलने के बाद तीनों अंदर गए. जहां उन्होंने गोगामेड़ी से दस मिनट बातचीत की और फिर फायरिंग कर दी. हमले के समय उनके पास सिक्योरिटी गार्ड खड़ा था, उसे भी गोली लगी. जोकी इस समय आईसीयू में है. क्रॉस फायर में एक हमलावर की भी मौत हो गई. जिसकानाम नवीन सिंह शेखावत है. दोनों हमलावरों की तलाश में पुलिस ने ए श्रेणी की नाकेबंदी कर दी है.

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए बदमाश 
सुखदेव सिंह जिस कमरे में बैठे थे, वहां का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. जिसमें साफ दिख रहा है कि हमलावर गोगामेड़ी के ठीक सामने बैठकर बातचीत कर रहे है. उस समय वहां चार लोग और भी मौजूद हैं. दो हमलावरों ने बंदूकें निकाली और फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें गोगामेड़ी की मौत हो गई.

लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी 
तो वहीं इस हत्या के कुछ समय के बाद सोशल मीडिया पर एक फेसबुक पोस्ट वायरल हो गई. जिसमें लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी कि हत्या की जिम्मेदारी ली है.