प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ का बेबाक सियासी साक्षात्कार ! वसुंधरा राजे के रिश्तों से लेकर अब तक के सफ़र पर बातचीत

बीकानेर: प्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड़ ने फर्स्ट इंडिया न्यूज से खास बातचीत की. उन्होंने सियासी मुद्दों से जुड़े हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया. राठौड़ ने वसुंधरा राजे के रिश्तों से लेकर अब तक के सफर बात की. इस दौरान उन्होंने स्व भैरोसिंह शेखावत को पॉलिटिक्स की यूनिवर्सिटी बताया. उन्होंने बड़े नेताओं से बदलते रिश्तों पर कहा कि कई बार हमराह भी चौराहो पर अलग हो जाते हैं. 

वसुंधरा राजे से जुड़े सवाल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनसे मिलना कम होता है क्यूोंकि वे व्यस्त रहती है मैं छोटा कार्यकर्ता हूं. वसुंधरा राजे कांग्रेस को हर मंच से ललकारती है, हां उनकी भूमिका अलग हो सकती है पर वे आज भी हमारी नेता हैं. मैं छोटा कार्यकर्ता हूं, राजनीति संभावनाओं की कला है. वहीं गुलाबचंद कटारिया को लेकर बोलते हुए राठौड़ ने कहा कि वो हमारे अभिभावक की तरह है. मैं भी रिटायरमेंट के बारे में सोचता हूं कि नए लोगों को मौका मिले. इस बार का चुनाव संभवतया मेरा आखिरी चुनाव होगा. 

प्रधानमंत्री एक्सप्रेस वे के तौर पर एक नई लाइफ़ लाइन देंगे:
वहीं प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर बोलते हुए कहा कि ऐतिहासिक होगा. मैं यहां केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल के सहयोगी की भूमिका में हूं, यहां का संगठन ही सर्वोपरि है. इस दौरान प्रधानमंत्री 2500 करोड़ से अधिक कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. एक्सप्रेस वे के तौर पर एक नई लाइफ़ लाइन देंगे. राठौड़ ने कहा कि PM मोदी की सभा को चुनावी शंखनाद मानने से गुरेज़ नहीं वे दुनिया के लोकप्रिय नेता हैं.