राजकीय महाविद्यालय के पॉलिटिकल साइंस लेक्चरर के बिगड़े बोल ! छात्रों ने जताई लेक्चरर के विवादास्पद बयान पर आपत्ति

सिरोही: राजकीय महाविद्यालय के पॉलिटिकल साइंस लेक्चरर के बोल बिगड़ गए! महाविद्यालय के छात्रों ने लेक्चरर के विवादास्पद बयान पर आपत्ति जताई. छात्रों  का आरोप, पॉलिटिकल साइंस के लेक्चरर नवनीत वर्मा ने क्लास में कहा कि भारत देश आजाद हुआ, तब भारत माता शैंपेन पीकर सो रही थी. लेक्चरर पर क्लास में इन शब्दों को 2 बार छात्रों के सामने दोहराने का आरोप है.

छात्रों द्वारा आपत्ति जताने पर भी लेक्चरर ने अपने शब्दों पर माफी नहीं मांगी. गुस्साए छात्रों ने कॉलेज प्रशासन से भी की वार्ता, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला. ऐसे में ABVP के छात्रों ने कॉलेज के ताला लगाया. कॉलेज के सभी लेक्चरर और प्रिंसीपल कॉलेज के अंदर बंद है. एबीवीपी के छात्र महाविद्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे है.

आपको बता दें कि महाविद्यालय के पॉलिटिकल लेक्चर के बोल बिगड़ने और छात्रों के हंगामे से जुड़ी खबर है. महाविद्यालय प्रशासन की सूचना पर कोतवाली थाने से पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. कोतवाल कैलाशदान चारण आक्रोशित छात्रों से समझाइश कर रहे है. ABVP छात्र नेता अपनी मांगों पर अडिग हैं. आरोपी लेक्चर द्वारा माफी नहीं मांगने तक प्रदर्शन जारी रखने की चेतावनी दी है. कोतवाल से छात्र नेता बोले-आपको करेंगे कॉपरेट. महाविद्यालय परिसर में पुलिस कर्मी तैनात किए गए. ताकि हंगामा बढ़ने की संभावना नहीं रहे.