शाहिद कपूर की आगामी एक्शन थ्रिलर में पूजा हेगड़े होंगी फीमेल लीड, 2024 में होगी फिल्म रिलीज

मुंबई : अभिनेत्री पूजा हेगड़े, शाहिद कपूर अभिनीत आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी, जिसका शीर्षक अभी अज्ञात है, निर्माताओं ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की. अभी तक बिना शीर्षक वाली यह फिल्म एक प्रतिभाशाली लेकिन विद्रोही पुलिस अधिकारी के बारे में है जो एक हाई-प्रोफाइल मामले की जांच कर रहा है. जैसे-जैसे वह मामले की गहराई में जाता है, उसे धोखे और विश्वासघात के जाल का पता चलता है, जो उसे एक रोमांचक और खतरनाक रास्ते पर ले जाता है.

फिल्म के लिए उत्सु​क पूजा हेगड़े: 

पूजा हेगड़े ने कहा कि, वह पहली बार एंड्रयूज और कपूर के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं. यह एक ऐसी रोमांचक लेकिन अलग कहानी वाली एक बहुत ही खास फिल्म है. रोशन एंड्रयूज को बड़े पर्दे पर जादू क्रिएट करने के लिए जाना जाता है, और मैं इस यात्रा को शुरू करने और दर्शकों द्वारा मुझे इस तरह की अनूठी और अलग भूमिका में देखने का इंतजार नहीं कर सकती. मैं शाहिद कपूर के साथ काम करने के लिए भी उत्सुक हूं, वह एक शानदार कलाकार हैं और मुझे उम्मीद है कि हमारा सहयोग यादगार रहेगा.

एक संयुक्त बयान में, ज़ी स्टूडियो के सीईओ शारिक पटेल और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा कि इस परियोजना के लिए पूजा हेगड़े को शामिल करना एक आसान निर्णय था. वह बेहद बहुमुखी और होनहार है. जिन भी अभिनेताओं के साथ उनकी जोड़ी बनी है, उनके साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री व्यापक रूप से पहचानी जाती है, और हमें यकीन है कि दर्शकों को इस फिल्म में उनका एक और पक्ष देखने को मिलेगा. हम उन्हें अपने साथ लाकर बहुत खुश हैं. फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी और 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.