मानुषी छिल्लर-वरुण तेज अभिनीत 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' का पोस्टर हुआ जारी, जानिए रिलीज डेट

मुंबई : सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने घोषणा की है कि वरुण तेज और मानुषी छिल्लर अभिनीत 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' 8 दिसंबर को स्क्रीन पर आएगी. सच्ची घटनाओं से प्रेरित, आगामी फिल्म एक हिंदी-तेलुगु एक्शन ड्रामा है. यह विज्ञापन फिल्म निर्माता और छायाकार शक्ति प्रताप सिंह हाडा की फीचर निर्देशन की पहली फिल्म है.

सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म की रिलीज डेट साझा की. पोस्ट में लिखा था कि, धमकी के जरिए शांति सुनिश्चित करना. 'ऑपरेशन वैलेंटाइन: स्काई हाई' रिवील. यह फिल्म सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और रेनेसां पिक्चर्स के संदीप मुड्डा द्वारा निर्मित है और नंदकुमार अब्बिनेनी और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित है.

​फिल्म के बारे में: 

ऑपरेशन वैलेंटाइन में हमारे वायु सेना के नायकों के अटूट साहस और लगातार हवाई हमले के बीच उनके द्वारा सामना की जाने वाली दुर्जेय बाधाओं को दर्शाया जाएगा. वरुण तेज एक निडर वायु सेना पायलट की भूमिका निभाते हैं, जबकि पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर एक रडार अधिकारी का किरदार निभाती हैं. इस दृश्यात्मक आश्चर्यजनक और सीजीआई-समृद्ध सिनेमाई प्रयास का नेतृत्व शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा कर रहे हैं, जो विज्ञापन-फिल्म निर्माण, सिनेमैटोग्राफी और वीएफएक्स विशेषज्ञता के क्षेत्र में एक बेहद अनुभवी पेशेवर हैं. इस महत्वाकांक्षी परियोजना के लिए वित्तीय सहायता सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और रेनेसां पिक्चर्स के पीछे प्रेरक शक्ति संदीप मुड्डा से मिलती है.