रणबीर कपूर की आगामी फिल्म Animal का पोस्टर आउट, जन्मदिन पर करेंगे टीज़र रिलीज़

मुंबई : रणबीर कपूर अभिनीत संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' अपनी शुरुआत से ही 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है. जब से निर्माताओं ने फिल्म से रणबीर का पहला लुक साझा किया है, तब से प्रशंसक टीज़र का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

आखिरकार काफी इंतजार के बाद मेकर्स ने टीजर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. टीज़र 28 सितंबर को रणबीर कपूर के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ होगा. फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने एक्स पर जाकर प्रमुख अपडेट की घोषणा की. उन्होंने फिल्म के एक नए आकर्षक पोस्टर के साथ लिखा कि, '28 सितंबर को टीज़र'. रणबीर कपूर किसी परफेक्शन से कम नहीं दिखते. रणबीर का किरदार 'टूर डी फ़ोर्स' होने का वादा करता है, और टीज़र उस तीव्रता और साज़िश का एक प्रमाण है जिसे यह फिल्म पेश करने का वादा करती है.

'एनिमल' के बारे में: 

यह सिनेमाई उत्कृष्ट कृति अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी सहित शानदार प्रतिभाओं का दावा करती है, जो सभी फिल्म प्रेमियों के लिए एक दृश्य और भावनात्मक अनुभव सुनिश्चित करती है. पहले, 'एनिमल' सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. इसे 'जवान' की रिलीज के साथ मेल खाने से रोकने के लिए, फिल्म को स्थगित कर दिया गया था. अब यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में रणबीर कपूर एक पूर्ण सामूहिक भूमिका में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनिमल एक गैंगस्टर ड्रामा एक्शन थ्रिलर है.