NCP को दोनों गुटों के बीच अब शुरू हुआ पोस्टर वॉर, अजित पवार को बताया गद्दार

मुंबई: महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) को लेकर सियासी जंग थमने का नाम ही नही ले रही है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्ठ नेता अजित पवार और शरद पवार के बीच जारी सियासी संग्राम की आंच अब राजधानी दिल्ली तक पहुंच गई है.

चाचा बनाम भतीजे की लड़ाई के बीच अब दिल्ली की सड़को पर पोस्टर वॉर शुरू हो गया है. दिल्ली में जगह-जगह पर शरद पवार के पुराने होर्डिंग्स उतारकर नए होर्डिंग्स  लगा दिए गए हैं. कहीं तो पोस्टर पर बड़े अक्षरों में ‘गद्दार’ के साथ दो लाइनें ​लिखी थीं, ‘सारा देश देख रहा है, अपनों में छिपे गद्दारों को, माफ नहीं करेगी जनता, ऐसे फर्जी मक्कारों को.’पूरा देश शरद पवार के साथ है.

आपको बता दें कि आज शरद पवार दिल्ली आ रहे हैं, जहां पर उन्होंने एनसीपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है. शरद पवार पहुंचने से पहले ही दिल्ली की राजनीतिक हलचल शुरू हो गई है. बता दें कि इस समय दोनों नेताओं के बीच पार्टी के नाम और चिह्न को लेकर बहस जारी है. 

गौरतलब है कि हालही में एक बड़े राजनीतिक घटनाक्रम के तहत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्ठ नेता अजित पवार,  शरद पवार से बगावत कर अलग हो गए थे और उन्होंने रविवार को एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार में डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी, जबकि पार्टी के आठ अन्य नेताओं ने मंत्री पद की शपथ ली.