कृति संग सगाई की खबरों के बीच बिगड़ी प्रभास की तबियत

मुंबई: एक्टर प्रभास(Prabhas) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं, खबरें हैं कि वह बहुत जल्द एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ सगाई करने जा रहें हैं, हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है यह बहुत जल्द क्लियर हो ही जाएगा, लेकिन इसी बीच अभिनेता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

खबरों के मुताबिक प्रभास की तबियत ठीक नहीं है और इसी वजह से उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग भी कैंसिल कर दी है. दरअसल प्रभास बीते कई दिनों से बुखार की समस्या से जूझ रहे थे, जिसकी वजह से वह हाल ही में डॉक्टर के पास गए थे. तेज बुखार होने की वजह से डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी थी.

डॉक्टर की बात मानते हुए प्रभास अपनी फिल्म की शूटिंग से छुट्टी लेकर घर वापस आ गए और आराम कर रहें हैं, ताकि वह अच्छे से पूरी तरह रिकवर हो सकें, और शूटिंग पर वापस लौट सकें.

प्रभास के वर्कफ्रंट के बात करें तो इस समय उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. उनकी फिल्म आदिपुरुष का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, जिसमें वह श्री राम की भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा वह 'प्रोजेक्ट के' में भी हैं जिसमें दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं.