VIDEO: BJP प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ की प्रेसवार्ता, BAP के साथ किसी भी समझौते से इंकार, देखिए ये रिपोर्ट

जयपुर: मेवाड़ और वागड़ के दौरे के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने दो टूक कह दिया है कि भारतीय आदिवासी पार्टी समाज में विभाजन पैदा कर रही. बीजेपी ऐसी पार्टी के खिलाफ है. विधायक रफीक खान मारपीट पर राठौड़ ने कहा जनप्रतिनिधियों को अपने व्यवहार में शालीनता रखनी चाहिए.राठौड़ ने प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल के बयानों का भी बचाव किया और कहा कि युवा कांग्रेस के प्रदर्शनकारियों को उन्होंने माफ किया.आज बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में मदन राठौड़ पत्रकारों से रूबरू हुए थे.

चौरासी और सलूंबर के उप चुनावों में आदिवासी पार्टी के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है. पत्रकारों से बातचीत में मदन राठौड़ ने साफ कह दिया भारतीय आदिवासी पार्टी का एजेंडा समाज को विभाजन करने का है यही काम सांसद राजकुमार रोत कर रहे.हम ऐसे पार्टियों के साथ कभी नहीं आ सकते है. जो बरसों के भाई चारे को खत्म करना चाहती है.प्रभारी जी के बयानों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया.

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ब्यूरोक्रेसी को लेकर दिए गए बयान पर मदन राठौड़ ने कहा कि अधिकारी कैसा भी है उसके स्वभाव में परिवर्तन करना राज्य सरकार का काम है ,वह गलत काम नहीं करें, यह राज्य सरकार का दायित्व है.राठौड़ ने ये भी कहा कि जो अधिकारी पुरानी सरकार के लगे है,हम उनकी आदतों को सुधारेंगे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने सचिन पायलट को लेकर प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल की टिप्पणी और युवा कांग्रेस द्वारा प्रदर्शन किए जाने को लेकर मदन राठौड़ ने कहा कि सचिन पायलट की ओर से यह नहीं आया कि प्रदर्शनकारियों को उन्होंने भेजा था,फिर भी प्रभारी जी ने विरोध करने वाले युवा कांग्रसियों को माफ कर दिया.

विधायक रफीक खान के साथ मारपीट प्रकरण पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दो टूक कहा कि जनप्रतिनिधि को अपने व्यवहार में शालीनता और धैर्य रखना चाहिए, इन गुणों से किसी भी आवेशित व्यक्ति को शांत किया जा सकता है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ हाल ही में पांच उपचुनावों से जुड़े विधानसभा और विभिन्न जिलों में जाकर आए है,उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान के जरिए पूरे राजस्थान में बीजेपी घर घर तक पहुंचेगी और पुराना रिकॉर्ड तोड देगी. राठौड़ का मानना है कि केंद्र और राज्य सरकारों की योजनाएं अच्छी है और इसका असर आम जन तक है.