VIDEO: बारां के अंता में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा, बोले-राजस्थान में लाल डायरी की सबसे अधिक चर्चा

बारां: बारां के अंता में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया. PM मोदी ने भारत माता की जय से अपने संबोधन की शुरुआत की. संत पीपाजी महाराज को श्रद्धापूर्वक नमन किया. इतनी बड़ी तादाद में माताओं-बहनों का आना जीत का संकेत है. राजस्थान की यही पुकार, आ रही भाजपा सरकार. PM मोदी ने स्व. भैरोंसिंह शेखावत को श्रद्धांजलि दी. PM ने लाल डायरी को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. 

राजस्थान में लाल डायरी की सबसे अधिक चर्चा है. कांग्रेस सरकार परिवारवाद, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण का प्रतीक है. आज राजस्थान में समाज विरोधी ताकतों के हौसले बुलंद है. राजस्थान में रामनवमी जैसे हिंदू त्योहार दंगों की भेंट चढ़ गए. कांग्रेसियों को राजस्थान की बेटियों के आंसू देखने की फुर्सत नहीं मिली. दिवाली की सफाई की तरह कांग्रेस का सफाया करना है. कांग्रेस का झूठ का सिलेंडर और भी महंगा है. 

कांग्रेस सरकार लोगों को बिजली बिल की रिकवरी के नोटिस भेज रही. हरियाणा, मध्य प्रदेश में राजस्थान से पेट्रोल सस्ता है. BJP सरकार बनने पर पेट्रोल-डीजल के दामों की समीक्षा होगी. कांग्रेसियों का काला धन जयपुर में लॉकरों से बाहर निकल रहा. मोदी ने तय किया है 1-1 लॉकर खुलेगा, लॉकर वाला लॉक में होगा. राजस्थान के लोगों को लूटने वाला भ्रष्टाचारी बचने वाला नहीं है. शादी समारोह की व्यस्तता के बीच मतदान करने जरूर जाना.