तेलंगाना में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, बोले- कांग्रेस-BRS परिवारवाद के सबसे बड़े प्रतीक, दोनों पार्टियों में नहीं है कोई अंतर

तेलंगानाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को तेलंगाना के तुरपान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान, तीनों राज्यों में मतदान हो चुका है और मैंने तीनों राज्यों में देखा है. वहां की महिलाएं, वहां के किसान, वहां के जवान कांग्रेस पार्टी को जड़ों से उखाड़ फेंकने वाले हैं. जनता बीजेपी के साथ है. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस-BRS परिवारवाद के सबसे बड़े प्रतीक है. दोनों ही पार्टियों में कोई अंतर नहीं है. ये दोनों पार्टियां एक-दूसरे की कार्बन कॉपी हैं. कांग्रेस ने देश में सुल्तानशाही को बढ़ावा दिया है. जबकि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने निजामशाही को बढ़ावा दिया. कांग्रेस के पास बोफोर्स से लेकर हेलीकॉप्टर घोटाले में कमीशन खाने का पूरा ट्रैक रिकॉर्ड है. इतना ही नहीं KCR के परिवार के लोगों पर भी भ्रष्टाचार के अनेक मामलों में फिलहाल जांच चल रही है. 

कांग्रेस ने किसान, जवान और नौजवान सबको लूटा है. कांग्रेस के राज में किसानों की कर्जमाफी के नाम पर घोटाले हुए. कांग्रेस शासित राज्यों में पेपर लीक के सबसे अधिक मामले देखने को मिले हैं. BRS भी ऐसे मामलों में कांग्रेस से पीछे नहीं रही है. 

आज 26/11 देश बहुत बड़े आतंकी हमले का शिकार हुआ था, जिसमें हमने अनेक निर्दोष देशवासियों को खो दिया. 26/11 का यह दिन हमें यह भी याद दिलाता है कि कमजोर और असमर्थ सरकारें देश को कितना नुकसान पहुंचाती हैं. 2014 में आपने कमजोर सरकार को हटाया और बीजेपी की सरकार बनाई, जिसके कारण आज देश से आतंकवाद का सफाया हो रहा है.