VIDEO: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बोले, राजस्थान में पिछले पांच साल में क्या हुआ है उसकी कथा लाल डायरी में दर्ज

पीलीबंगा: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हनुमानगढ़ के पीलीबंगा में जनसभा को संबोधित किया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि चुनाव भी दीवाली की सफाई की तरह है, कांग्रेस को हर जगह से साफ कर दो. हमारे लिए किसान की सेवा ही पूजा है,कांग्रेस सरकार ने कुछ नहीं किया. कांग्रेस सरकार कर्ज माफी की बात करती है,लेकिन किसानों की जमीन कुर्क हो गई. किसानों से MSP पर फसल खरीद करेंगे और बोनस भी देंगे. सरहद की सुरक्षा यहां के लोग जानते हैं. सरहद के गांव को हम पहले गांव के रूप में देखते हैं. आप को भाजपा की सरकार बनानी है और कहना है, कमल चुनेगा राजस्थान. इस नारे के साथ मोदी ने अपना संबोधन समाप्त किया. 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हम 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रहे हैं. मैंने कोरोना काल में तप किया था गरीब को भूखा नहीं रहने दूंगा. आप ने मोदी को बिठाया इसलिए मोदी काम कर पा रहा है. मोदी ने संकल्प लिया है 80 करोड़ जनता को और 5 साल राशन फ्री देंगे. एक तरफ आपके सेवक का सेवा भाव है'दूसरी तरफ कांग्रेस सरकार है जिसने आमजन को लूटा है. पेपर और खनन माफियाओं सहित नेताओं ने जनता को लूट लिया. केंद्र सरकार ने पेट्रोल के पैसे घटाये. जब भी आप डीजल,पेट्रोल भरवाएं तब कांग्रेस सरकार को याद रखें. 3 दिसंबर को भाजपा की सरकार बनेगी तो हम तेल की कीमतों की समीक्षा करेंगे. राजस्थान में भाजपा सरकार बनने पर नशे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीर गोगा जी, माता ब्रम्हाणी को याद किया. भीड़ को देखकर पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली में बैठे लोगों को पता लग गया होगा कि आ रही है मोदी सरकार. देश के बड़े सम्मान पहले पहुंचने वाले को मिलते थे,हमने ये परम्परा को खत्म किया. पहले मेहनतकश लोगों के लिए सोचने की फुर्सत ही नहीं थी. जिनको कोई नहीं पूछता,उनको मोदी पूछता और पूजता भी है. चुनाव में बेईमानों को सजा दे. मैं आपको गारंटी देने आया हूं. जिसने गरीब को लूटा है वो बचेगे नहीं. जिन्होंने राजस्थान में लूट की है वो जल्द जेल जायेंगे.

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में पिछले पांच साल में क्या हुआ है उसकी कथा लाल डायरी में दर्ज है. डालरी लाल है लेकिन उसमें कारनामे काले हैं. जयपुर में लॉकर सोना व भारी मात्रा में नोट उगल रहे हैं. भाजपा की राज्य सरकारों ने पेट्रोल के दाम घटाए, लेकिन राजस्थान सरकार ने पेट्रोल के पैसों से स्वयं की जेब भरी. जहां भी कांग्रेस की सरकार होती है वहां भाई भतीजा वादा होता है. सरकार बनने पर नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. मोदी को मिट्टी और किसान दोनों की चिंता है. 
दुनिया में यूरिया की बोरी 3 हजार रुपए से कम नहीं है. लेकिन भाजपा सरकार आपको यूरिया की बोरी 300 रुपए में उपलब्ध करवा रही है. राज्य की कांग्रेस सरकार ने आपको यूरिया भी उपलब्ध नहीं होने दिया. आज राजस्थान में एक ही संकल्प गूंज रहा है. कमल चुनेगा राजस्थान, कमल चुनेगा राजस्थान.