प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल आएंगे जयपुर, BJP मुख्यालय में ले सकते है महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक

जयपुरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल जयपुर दौरे पर रहेंगे. मोदी PM बनने के बाद पहली बार जयपुर भाजपा प्रदेश मुख्यालय आएंगे. पहली बार नरेंद्र मोदी बतौर PM प्रदेश मुख्यालय आ रहे है. जहां वो शुक्रवार को महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक ले सकते है. विधायकों और प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक प्रस्तावित है. ऐसे में मोदी विधायकों और पदाधिकारियों से संवाद कर सकते है. भाजपा के संगठन के कार्यकर्ताओं में यात्रा को लेकर जबरदस्त जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है. 

जयपुर स्थित भाजपा मुख्यालय में शाम 5 बजे बैठक होगी. जहां मोदी लोकसभा चुनाव की तैयारी पर बात करेंगे. इसके साथ ही आगामी रणनीति को लेकर संदेश दे सकते है. जिसमें पार्टी के एजेंडे से लेकर तमाम मुद्दों पर बात को गंभीरता से रखा जाएगा.

बता दें कि मोदी PM बनने के बाद पहली बार जयपुर भाजपा प्रदेश मुख्यालय आएंगे. पहली बार नरेंद्र मोदी बतौर PM प्रदेश मुख्यालय आ रहे है. प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी का है यह दूसरा कार्यकाल है इस दौरान उनका इतने सालों में उनका जयपुर कई बार आगमन हुआ है. लेकिन PM मोदी भाजपा प्रदेश मुख्यालय में नहीं आए है. अब पहली बार नरेंद्र मोदी बतौर PM प्रदेश मुख्यालय आ रहे है. भाजपा के संगठन के कार्यकर्ताओं में यात्रा को लेकर जबरदस्त जोश और उस्साह देखने को मिल रहा है. पूरे भाजपा कार्यालय पर आकर्षक सजावट की जाएगी. भाजपा और भगवा रंग में रंगा नजर आएगा BJP मुख्यालय.