पृथ्वी शॉ का छलका दर्द, कहा- मेरा कोई दोस्त नहीं

नई दिल्लीः एक समय भारत का भविष्य कहें जाने वाले पृथ्वी शॉ फिलहाल टीम से बाहर हैं. खिलाड़ी टीम में जगह बनाने के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं. शॉ वेस्टइंडीज दौरे में नहीं चुने जाने पर भी काफी निराश हैं. ऐसे में खिलाड़ी ने सीरीज के दूसरे और अंतिम मुकाबले से पहले बड़ा बयान दिया हैं. 

टीम इंडिया से बाहर होने पर पृथ्वी शॉ ने कहा जब मुझे टीम से बाहर किया गया तो मुझे इसका कारण नहीं बताया गया. कोई कह रहा था कि फिटनेस इसकी वजह हो सकती है लेकिन मैं नेशनल क्रिकेट एकेडमी गया और वहां सारे टेस्ट पास किए. फिर मैंने घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में रन बनाए तो मुझे फिर टी20 टीम में जगह मिली. लेकिन अब वेस्टइंडीज के खिलाफ मुझे मौका नहीं मिला, जिससे मैं काफी निराश हूं.

मेरे बहुत कम दोस्तः
उन्होंने कहा कि मैं अकेले रहना पसंद करने लगा हूं. मेरा कोई दोस्त नहीं है. लोग मेरे बारे में बहुत सारी बातें करते हैं लेकिन जो मुझे जानते हैं उन्हें पता है कि मैं कैसा हूं. इस पीढ़ी के साथ यही हो रहा है. आप अपने विचार शेयर नहीं कर सकते हो. जैसे ही आप कुछ कहेंगे अगले दिन सोशल मीडिया में आ जाएगा. मेरे बहुत कम दोस्त हैं. 

बता दें अपने पहले ही टेस्ट मैच में शतक लगाने वाले पृथ्वी शॉ जब वेस्टइंडीज दौरे पर किसी भी सीरीज के लिए नहीं चुने जाने पर निराश खिलाड़ी ने दिलीप ट्रॉफी खेलने का फैसला किया. अब वह इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलेंगे.