Jaisalmer News: स्टेयरिंग फेल होने से पलटी प्राइवेट बस, 2 दर्जन से ज्यादा यात्री हुए घायल, पोछीना से जैसलमेर आते समय हुआ हादसा

जैसलमेर: जैसलमेर के पोछीना गांव से शहर की तरफ आ रही एक प्राइवेट बस खुहड़ी गांव के पास पलट गई. पैसेंजर से भरी गाड़ी पलटने से चीख पुकार मच गई. रास्ते से गुजर रहे भारतीय सेना के जवानों और ग्रामीणों ने बस से यात्रियों को बाहर निकाला. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही खुहड़ी थाना पुलिस और 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची. करीब 20 से ज्यादा यात्रियों को बस पलटने से चोटे आई. 

सभी घायलों को निजी गाड़ियों व 108 एम्बुलेंस की मदद से तुरंत जवाहिर हॉस्पिटल लाया गया. फिलहाल हादसे में किसी की भी जान नहीं गई है. हादसा बस का स्टेयरिंग फेल होने के कारण बताया जा रहा है. ग्रामीणों ने जेसीबी की मदद से बस को सीधा किया. खुहड़ी थाना पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है. गौरतलब है कि भारत-पाक के सरहदी गांव पोछीना से सोमवार सुबह एक प्राइवेट बस यात्रियों को लेकर जैसलमेर की तरफ आ रही थी. 

खुहड़ी गांव से 3 किमी पहले ही सुबह करीब 10.30 बजे बस का स्टीयरिंग फेल होने से बस पलट गई. बस के पलटते ही चारों तरफ यात्रियों की चीख पुकार मच गई. गनीमत रही कि उस दौरान सड़क मार्ग पर सेना का ट्रक और कुछ ग्रामीण गुजर रहे थे. सभी ने तुरंत गाड़ी में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. चीखते-चिल्लाते यात्रियों को सभी ने बस से बाहर निकाला और पुलिस और 108 को सूचना देकर मौके पर बुलाया. 

करीब 20 से भी ज्यादा यात्रियों को चोटें लगने की खबर है. बाकी सभी यात्री सुरक्षित है. घायलों को निजी गाड़ियों व 108 एम्बुलेंस की मदद से जैसलमेर के जवाहिर हॉस्पिटल लाया गया जहां इनका इलाज जारी है. घटना की जानकारी मिलते ही राज्य महिला आयोग सदस्य अंजना मेघवाल, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे.