Stan से ज्यादा Shiv को ट्रॉफी का हकदार मानती हैं Priyanka Chahar Choudhary, कही ये बात

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में काफी समय से प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को विनर के तौर पर देखा जा रहा था. वोटिंग ट्रेंड्स के हिसाब से भी उन्हें विनर बताया जा रहा था लेकिन जो रिजल्ट सामने आया उसने सभी को हैरान कर दिया. प्रियंका टॉप 2 में तो अपनी जगह नहीं बना सकी लेकिन शो के विनर एमसी स्टेन के लिए वह खुश नजर आ रही हैं.

एमसी स्टेन की जीत पर खुशी जताते हुए प्रियंका चौधरी ने कहा कि एमसी रियल इंसान है इसलिए वो शो जीत गए हैं और अपनी हार पर उनका कहना है कि मैं भले जीती नहीं हूं लेकिन खुश हूं कि मैंने इतने लोगों का दिल जीत लिया है. ईटाइम्स के साथ बातचीत करते हुए प्रियंका ने कहा कि एमसी शो को बहुत हल्के में ले रहा था लेकिन उसकी रियल पर्सनैलिटी ने उसे जीत तक पहुंचा दिया. वो बहुत ही अच्छा इंसान है और मैं उसके लिए बहुत खुश हूं. जो होता है अच्छे के लिए होता है मैं शो नहीं जीत सके लेकिन लोगों का दिल जीता हूं मेरे लिए खुशी की बात है.

प्रियंका ने ये भी कहा कि वो स्टेन को शिव से ज्यादा पसंद करती हैं लेकिन शिव ज्यादा डिजर्विंग हैं क्योंकि वो शो की शुरुआत से गेम में शामिल थे और उन्होंने अपना 102 परसेंट दिया है. प्रियंका खुश है और अब अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं.