Priyanka Chopra ने दुनिया को दिखाया बेटी मालती का चेहरा, वायरल हुई तस्वीरें

मुंबई : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. लंबे समय से दर्शकों को उनकी बेटी मालती को देखने का इंतजार था. अब तक एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था लेकिन अब उन्होंने दुनिया के सामने अपनी नन्हीं परी का चेहरा दिखा दिया है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

प्रियंका की गोद में बैठी मालती बेहद क्यूट लग रही हैं. सिर पर व्हाइट बैंड और ऑफ व्हाइट ड्रेस पहने मालती बिल्कुल अपने पापा के जैसी दिख रही हैं.

प्रियंका ने खुद ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें ऑफ व्हाइट ड्रेस में सिर पर हेयर बैंड लगाए उनकी बेटी बहुत क्यूट लग रही है. मालती की तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बिल्कुल अपने पापा पर गई है.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का वीडियो शेयर किया है. जहां मालती अपने पिता निक जोनस को चियर कर रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास और बेटी मालती के साथ वॉक ऑफ फेम सेरेमनी में पहुंची थी जहां पर पूरी दुनिया ने उनकी बच्ची का क्यूट चेहरा देख लिया. प्रियंका ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मालती अपने पिता निक जोनस को चीयर करती हुई दिखाई दे रही है.

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती का चेहरा देखने के बाद फैंस बेहद खुश हैं. मालती का फेस काफी अपने पिता निक जोनस से मिलता है. बेबी मालती की क्यूट अपीरियंस पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड फैंस फिदा हैं.

बेबी मालती का क्यूट चेहरा देखने के बाद फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और निक जोनास से उनका कंपैरिजन कर रहे हैं. है जगह तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई है।