ट्रोलर्स को Priyanka Chopra का मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- लोग बस आपको

मुंबई : बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकी हैं और उन्होंने हॉलीवुड में क्वांटिको से कदम रखा था. कुछ दिनों से वह बॉलीवुड को लेकर अपने दिए गए बयान के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं.

इन सबके बीच उन्हें उस समय ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा जब उन्होंने एसएस राजामौली की फिल्म को तमिल फिल्म कह दिया था और अब उन्होंने ट्रेलर्स को करारा जवाब दिया है.

प्रियंका चोपड़ा ने खुद को ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए कहा कि मैं जो भी करती हूं लोग उसमें कमियां निकालने की कोशिश करते हैं, मुझे लगता है कि उन्हें इन सब में मजा आता है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं एक फ्री स्पिरिट हूं लेकिन अब मेरे साथ एक परिवार है जिस पर मुझे ध्यान देना है इसलिए मैं इन चीजों के बारे में नहीं सोचती हूं. मेरे पास मेरे परिवार दोस्तों और चाहने वालों का सपोर्ट है और मैं उसी बारे में सोचती हूं.

पिछले महीने पॉडकास्ट के दौरान जब फिल्म आरआरआर की बात निकली थी तो होस्ट ने इसे बॉलीवुड फिल्म बताया था और उन्हें सही करने के चक्कर में एक्ट्रेस ने फिल्म को तेलुगु की जगह तमिल बोल दिया था, जिस वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था.