कैप्टन नहीं बन पाई priyanka Choudhary, इस कंटेस्टेंट को मिली फिनाले की दावेदारी

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का गेम फिनाले के करीब पहुंच चुका है और घरवाले एक दूसरे से कंपटीशन करते हुए नजर आ रहे हैं. कोई किसी पर पर्सनल कमेंट कर रहा है तो कोई दूसरी बातों पर झगड़ा कर रहा है. सोमवार के एपिसोड में अर्चना (Archana)  और निमृत (Nimrit) के बीच जमकर लड़ाई देखी गई.

बिग बॉस ks घर का इतिहास रहा है कि यहां छोटी-छोटी बातों के बीच भी कंटेस्टेंट के बीच महायुद्ध हो जाता है. सोमवार के एपिसोड में भी यही हुआ जब अर्चना और निमृत के बीच एक रोटी को लेकर लड़ाई हो गई. इस लड़ाई के बाद बिग बॉस ने सभी को लिविंग एरिया में बुलाया और बताया कि टास्क होने वाला है. जो इस टास्क में जीतेगा वो टिकट टू फिनाले का हकदार बन जाएगा. यहां घर वालों के हाथ में एक दूसरे की किस्मत भी होती है.


सुंबुल से शालीन कहते हैं कि अब तक कैप्टन नहीं बने हैं और उन्हें इसकी जरूरत है. तब एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्हें यहां पर अपना भी देखना है.निमृत की बारी आने पर वो प्रियंका की कैसेट उड़ा देती हैं और फिनाले की दावेदारी छीन लेती हैं.

अपनी बारी पर सुंबुल ने शालीन का नाम लिया और उन्हें टिकट टू फिनाले से बाहर कर दिया. शालीन ने स्टेन और शिव ने अर्चना को बाहर कर दिया. सभी लोग एक दूसरे की बैटरी ब्लास्ट करते नजर आए. यहां प्रियंका और स्टेन अड़ जाते हैं और इस वजह से निमृत दावेदार बन जाती हैं.