झुंझुनूं के अरड़ावता में बोलीं प्रियंका गांधी, देश की मजबूती के लिए भविष्य सोचने वाली सरकार की जरुरत

झुंझुनूं: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के अरड़ावता में प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश की मजबूती के लिए भविष्य सोचने वाली सरकार की जरुरत है. आज की केंद्र सरकार दो उद्योगपतियों का सहयोग कर रही. रोजगार देने वाली सस्थाओं को उद्योगपतियों को सौंपा. बिना विजन की सरकार से युवाओं का भविष्य अंधकारमय है. खेती-किसानी को बचाने के लिए भी संघर्ष करना पड़ा. सुनवाई जब हुई, जब चुनाव आए तब सरकार किसानों के सामने झुकी है. प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी जी की घोषणाओं का बंद लिफाफा खाली है. रोजगार को लेकर वादों वाला लिफाफा भी खाली निकला. हमने जो राजस्थान में वादा किया, सभी को निभाया. 14 हजार करोड़ रुपए का किसानों का कर्जा माफ किया. कांग्रेस का लिफाफा- राहत, सुरक्षा, सहायता से भरा हुआ. आपका ध्यान, आपके लिए सोचने वालों पर आप जागरूक हो. ध्यान भटकाने वाले को दूर करें. आपका ध्यान रखने वालों को आप याद रखें.

प्रियंका गांधी ने कहा कि शाकम्बरी माता, खाटूश्यामजी और बालाजी की जय लगवाई. झुंझुनूं ने डालमिया, खेतान जैसे बड़े नाम दिए. देश को सबसे ज्यादा  झुंझुनूं ने सैनिक दिए. चुनाव आते हैं तो आप सबके भाषण सुनते हैं. कभी आपने सोचा है कि आप क्या चाहते हैं. आपको देखना होगा कि कौन सही है? आज की केंद्र सरकार केवल 2 उद्योगपतियों को आगे बढ़ा रही है. रोजगार को लेकर प्रियंका ने कहा कि केंद्र ने रोजगार अपने बड़े बड़े उद्योगपति मित्रों को सौंप दिए.

प्रियंका गांधी ने कहा कि आजकल सभी महिलाओं की बात कर रहे. क्योंकि नेता भी समझ गए वोट बैंक महिलाओं के हाथ में है. प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी जी 2 हेलीकॉप्टर के लिए 20 हजार करोड़ खर्च करने को तैयार है, लेकिन किसानों की मांग पूरी नहीं करेंगे. राजस्थान के युवा को उम्मीद थी कि सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करेंगे. लेकिन केंद्र ने चार साल की स्कीम थमा दी. अब युवा कह रहा है कि हम सेना में कैसे जाएंगे ? धर्म की बात करने वालों की जवाबदेही अब खत्म हो गई.प्रियंका गांधी ने कहा कि सिकराय में मैंने पीएम को लेकर एक बात कही तो मेरे ऊपर केस दर्ज करवा दिया. उस दौरान समझ में आ गया की मोदीजी का लिफाफा खाली है. मोदीजी की सभी घोषणाएं खाली लिफाफा है. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का लिफाफा राहत की पूंजी से भरा हुआ है. इस देश की सबसे बड़ी पूंजी जनता है. प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं आपसे यहां वोट मांगने नहीं आपकी जागरूकता मांगने आई हूं. बस इस बात का ध्यान दीजिए की ध्यान भटकाने वाला कौन है और काम करने वाला कौन. सचिन को लेकर कहा कि आपके बीच युवा नेता है.प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं एक शहीद की बेटी हूं शहीद की पोती हूं. मैं यह जानती हूं कि झुंझुनूं में कितने लोगों ने अपनी बेटी या बेटा देश को दिया है. मैं जानती हूं कि शहीदों के परिवार पर क्या गुजरती है.