प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोली- केंद्र सरकार की स्कीम सिर्फ बड़े उद्योगपतियों के लिए

जयपुरः लोकसभा चुनाव के बीच आज कांग्रेस के दिग्गज नेता सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और खड़गे जयपुर दौरे पर है. इस दौरान प्रियंका ने कहा कि हर प्रदेश में पेपर लीक हो रहे है. पेपर लीक की वजह से नौकरियां नहीं मिल रही है. माता-बहनों, किसानों की क्या परिस्थिति है सब जानते है. पेट्रोल-डीजल के दाम भी आसमान छू रहे है. 

मेरी प्यारी मां राजस्थान से राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहली बार आई है. प्रियंका ने कांग्रेस के घोषणा पत्र का जिक्र किया. और बेरोजगारी, किसान, GST व पेट्रोल-डीजल का मुद्दा उठाया. देश में गरीबों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है. जनता की जागरूकता पर प्रहार हो रहा है. 

राजस्थान में हमारी सरकार ने अच्छा काम किया था. हम जो कहते हैं वो हम करते हैं. आप अपने मुद्दों पर इस बार वोट डाले. धर्म के नाम पर सियासत करने वालों से सवाल करिए. भाजपा सरकार ने आते ही चिरंजीवी योजना बन्द कर दी. केंद्र सरकार की स्कीम सिर्फ बड़े उद्योगपतियों के लिए है. 

सचिन पायलट ने कहा कि यह चुनाव देश के लिए निर्णायक चुनाव है. इसलिए यह घोषणा पत्र जन-जन तक पहुंचना जरूरी है. 2024 के चुनाव में उलटफेर होगा और इंडिया जीतेगा. 

अशोक गहलोत ने कहा कि इस बार कांग्रेस ने शानदार घोषणा पत्र बनाया है. घोषणा पत्र को सबको घर घर पहुंचाना है. हर वर्ग के लिए उसमें घोषणा की गई है. आज लोकतंत्र खतरे में है और देश को बचाने का यह चुनाव है.