रणथंभौर भ्रमण पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, जोन नम्बर 6 में परिवार ने उठया सफारी का लुफ्त; वापसी के दौरान निवाई में कांग्रेस की सभा को करेंगी संबोधित

जयपुर: कांग्रस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कल दिल्ली से सड़क मार्ग द्वारा रणथंभौर पहुंचीं. प्रियंका इस बार रूट बदलकर सूरवाल शेरपुर के रास्ते से रणथंभौर पहुंचीं. प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ उनके दो-तीन अन्य परिजन भी पहुंचे हैं. प्रिंयका गांधी व साथ आए अन्य परिजन होटल शेरबाग में ठहरे हैं. 

इस दौरान आज सुबह की पारी में प्रियंका को छोड़कर सारे परिवार ने रणथम्भौर में टाइगर सफारी का लुफ्त उठाया. इस दौरान प्रियंका के परिवार को निराशा हाथ लगी, उन्हें यहां टाइगर के दीदार नहीं हो सके. जानकारी के अनुसार राबर्ट वाड्रा, रेहान वाड्रा और मिराया वाड्रा ने शुक्रवार रणथम्भौर के जोन नम्बर 6 में टाइगर सफारी की. वहीं इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने होटल में ही आराम किया. प्रियंका और उनका परिवार शाम की पारी में सफारी का आनंद ले सकते हैं. उल्लेखनीय है कि रणथम्भौर प्रियंका की सबसे पसंदीदा जगहों में से एक है. जहां वह अपनी निजी यात्रा के दौरान आती रहती है.

   

वापसी के दौरान निवाई में चुनावी सभा की शुरुआत करेंगी:
मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी का 10 सितंबर तक रणथंभौर प्रवास का कार्यक्रम बताया जा रहा है. वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा वापसी के दौरान निवाई में चुनावी सभा की शुरुआत करेंगी. बता दें साल के अंत में राज्य में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. सूबे में चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले ही कांग्रेस एक्शन में आ गई है. पिछले दिनों पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भीलवाड़ा का दौरा किया. वहीं कल कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) का भी जयपुर दौरा प्रस्तावित है. उनका कल शाम जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम बन रहा है. कांग्रेस महासचिव प्रदेश कांग्रेस के वॉर रूम में कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे.