'सालार' के 22 दिसंबर को लॉन्च होने की निर्माताओं ने की पुष्टि, शाहरुख अभिनीत 'डनकी' से होगी बॉक्स ऑफ़िस पर टक्कर

मुंबई : 'आदिपुरुष' की असफलता के बाद, प्रभास के प्रशंसक 'सालार' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'केजीएफ' फेम प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक हिंसक व्यक्ति के बारे में एक एक्शन थ्रिलर है. इससे पहले, निर्माताओं ने घोषणा की थी कि फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी. हालांकि, इसे स्थगित कर दिया गया क्योंकि निर्माताओं ने फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम करने का फैसला किया. 29 सितंबर को प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने आखिरकार फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है.

'सालारर' को अंतिम समय में स्थगित कर दिया गया, जो कई फिल्म उद्योगों में कई वितरकों और प्रदर्शकों को पसंद नहीं आया. अब, उन्होंने एक नई रिलीज़ डेट तय कर ली है. 9 सितंबर को, होम्बले फिल्म्स ने नई रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए एक्स का सहारा लिया. उन्होंने एक नया पोस्टर जारी किया और लिखा कि, "जल्द ही आ रहा है! #SalaarCeaseFire वर्ल्डवाइड रिलीज 22 दिसंबर, 2023 को." 'सालार' इस साल के अंत में क्रिसमस सप्ताहांत के दौरान सिनेमाघरों में शाहरुख खान की 'डनकी' से टकराएगी. इसका मतलब है कि जिन फिल्मों ने अपनी रिलीज डेट काफी पहले घोषित कर दी थी, उन्हें अब दोबारा शेड्यूल करना होगा. हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि प्रदर्शक इस टकराव पर क्या प्रतिक्रिया देंगे.

'सालार' के बारे में:

इस साल की शुरुआत में जब टीज़र जारी किया गया था, तो यह पुष्टि हो गई थी कि 'सालार' दो भागों में रिलीज़ होगी. पहली किस्त, जिसका शीर्षक 'सालार: पार्ट 1 - सीजफायर' है, में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में जगपति बाबू, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और रामचंद्र राजू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 'सालार' का निर्माण होम्बले फिल्म्स द्वारा किया गया था, जिसने 'केजीएफ' श्रृंखला और 'कांतारा' का निर्माण किया था. फिल्म में संगीत रवि बसरुर ने दिया है, छायांकन भुवन गौड़ा ने किया है और संपादन उज्वल कुलकर्णी ने किया है.