Vivek Oberoi को कास्ट करने पर प्रोड्यूसर्स ने काम ना करने की दी धमकी, डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई : साल 2007 में आई फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला (Shoot Out At Lokhandwala) आज भी दर्शकों के बीच बहुत फेमस है और इसने विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को दीवाना बना दिया था. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी जिसमें संजय दत्त जैसे कलाकार भी नजर आए थे. हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अपूर्व (अपूर्व Lakhia) ने यह खुलासा किया है कि जब उन्होंने विवेक को इस फिल्म में लेना चाहा तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा था.

एक इंटरव्यू के दौरान अपूर्व ने बताया कि जब मैं विवेक को कास्ट किया तो मेरे पास बहुत सारे प्रोड्यूसर के फोन आने लगे और उन्होंने मुझसे कहा कि उसे से रिप्लेस करो वरना हम तुम्हारे साथ काम नहीं करेंगे. लेकिन मैं विवेक को जुबान दे चुका था और पीछे कैसे है सकता था इस दौरान संजय दत्त, संजय गुप्ता और सुनील शेट्टी ने मेरा सपोर्ट किया और मैंने सोचा कि जब इतने लोग सपोर्ट में खड़े हैं तो फिर भविष्य की चिंता क्यों करना है.

इस बात के बारे में विवेक को भी बोलते हुए देखा जा चुका है और उन्होंने बताया था कि शूट आउट एट लोखंडवाला में वो लीड एक्टर थे. फिल्म में उनका अभिनय अच्छा था और इसने बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन भी अच्छा किया था. लेकिन इसके बावजूद भी एक साल तक उन्हें काम नहीं मिल पाया था.